अपने गांव के मूलभूत सुविधाओं लिए सांसद से मिला युवा रामेश्वर महतो कुशवाहा.

सीतामढ़ी : जिले के  सोनबरसा प्रखंड अंतर्गत ग्राम फरछहिया के युवा रामेश्वर महतो कुशवाहा  अपने गांव में मूलभूत सुविधाओं के लिए सीतामढ़ी के सांसद सुनील कुमार पिंटू के आवास ( दिल्ली )पर जाकर मुलाकात कर अपने गांव में कार्य हेतु एक प्रार्थना पत्र सौंपा.

प्रार्थना पत्र में उन्होंने सांसद से मांग किया की • गांव में विद्युत सब स्टेशन होते हुए इस गांव में डायरेक्ट बिजली सप्लाई नहीं है.गांव में कोई भी श्मशान घाट नहीं है जिससे यहां के लोगों को शव जलाने हेतु काफी कठिनाई होती है. गांव में एक हाई स्कूल एवं सरकारी आईटीआई का निर्माण कराया जाए.

एक सरकारी अस्पताल और फिलहाल गांव के लोगों में जॉइंट दर्द एक समस्या है इसका मेडिकल टीम द्वारा  जांच कर  समुचित इलाज की व्यवस्था कराई जाए. युवाओं के लिए खेल ( ग्राउंड ) मैदान. फरछहिया चौक एवं बाजार पर एक पुलिस चौकी का निर्माण हो. अपने प्रखण्ड के लिए एक केन्द्रीय विद्यालय और एक नवोदय विद्यालय के लिए भी चर्चा साथ में सीतामढ़ी रेलवे ओवरब्रिज निर्माण कार्य,गोरखपुर-नरकटियागंज होते हुए डायरेक्ट सीतामढ़ी रेल चलाने के लिए भी चर्चा करते हुए सांसद से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा. उन्होंने बताया कि इस सभी बिंदु पर अभिलंब कार्य कराने का आश्वासन सांसद द्वारा मिला