अपराध पर लगाम नहीं लगाने वाले थानेदारों की छिन जाएगी थानेदारी

सीतामढ़ी : मासिक क्राइम समीक्षा बैठक में एसपी हर किशोर राय ने दिया अधिकारियों को सख्त निर्देश कहा रामनवमी व ईद पर्व को लेकर सघन गश्ती व वाहन चेकिंग अभियान रखें जारी. लक्ष्य से कम केस डिस्पोजल करने वाले अनुसंधानकर्ता पर गिरेगी गाज.

जिले में क्राइम कंट्रोल में विफल रहने वाले थाना दारू की छुट्टी कर दी जाएगी एसपी हर किशोर राय ने बुधवार की देर शाम तक चली मासिक क्राइम समीक्षा बैठक में पुलिस अधिकारियों को ताकीद किया. उन्होंने आगामी चैत रामनवमी पर्व के अवसर पर थाना क्षेत्र में विशेष गति व वाहन जांच करने का निर्देश दिया.

एसपी ने कहा कि संबंधित थानाध्यक्ष रामनवमी जुलूस वाले रूट का सत्यापन कर रिपोर्ट करें लक्ष्य कम केस के डिस्पोजल करने पर संबंधित थानाध्यक्ष की क्लास लगाई कहा कि लक्ष्य से कम केस का डिस्पोजल करने पर संबंधित केस के अनुसंधानकर्ता पर कार्रवाई की जाएगी.

बैठक में एसपी ने साफ तौर पर कहा कि थाना में आने वाले फरियादियों से दुर्व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. फरियादियों की बात वह उनकी समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनकर इसका समाधान करना सुनिश्चित करें उन्होंने थानाध्यक्ष से शराब तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई करने को कहा.