कपिल शर्मा शो में पटना वाले खान सर ने बयां किया गरीब बच्चों की दास्तां

आज ‘द कपिल शर्मा शो’ में धमाल होने वाला है. इस शो ने टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए बड़ी तगड़ी मेहनत की है. हर हफ्ते इस शो में नये-नये सिलेबस आते हैं और सभी हंसी के ठहाके लगाते नजर आते है.

शनिवार को आने वाले एपिसोड में पटना के खान सर यानी फैजल खान भी बतौर गेस्ट नज़र आएंगे. उनके साथ-साथ आज मोटिवेशनल स्पीकर्स गौर गोपाल दास, विवेक बिंद्रा, सिंगर अल्ताफ राजा, शब्बीर कुमार, श्वेता शेट्टी और सुनीता राव नजर आएंगे.

बता दें कि लेटेस्ट प्रोमो में कपिल शर्मा मोटिवेशनल स्पीकर गौर गोपाल दास से अपने अंदाज़ में मस्ती करते नजर आए और उनसे मोहब्ब्त से जुड़ा सवाल कर देते हैं.

वहीं, आज खान सर द कपिल शर्मा शो पर अपने स्टूडेंट्स के संघर्ष की कहानी सुनाते हुए नजर आएंगे. खान सर कहते हैं कि यूपीएससी देश का सबसे कठिन एग्जाम है और इसकी साल भर की फीस 2.5 लाख रुपये होती है, लेकिन हमने उस चीज को 7.5 हजार रुपये में कर दिया है और हमें लगता है कि ये बहुत कम है.

खान सर ने संघर्ष की कहानी में आगे बताया कि क्लास में एक लड़की ने कहा कि सर, शाम वाले बैच को सुबह में शिफ्ट कर दीजिए तो हमने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता है. फिर मैंने उससे पूछा कि इससे दिक्कत क्या है. तब उस लड़की ने कहा कि हमें शाम में दूसरे के घर बर्तन मांजने जाना होता है.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक लड़का आता था और वो बालू भरता था. हमारा हाथ उससे फीस लेने में कांप उठा, हम कैसे उससे फीस ले लेंगे. खान सर की ये सारी बातें सुन कर शो के होस्ट कपिल शर्मा, अर्चना सिंह समेत हर कोई भावुक हो जाता है.

बता दें कि खान सर आज के एपिसोड में रवीना टंडन का नाम सुनकर शर्मा जाते है. फिर कपिल शर्मा खान सर से पूछते है कि रवीना को वह फॉलो करते हैं क्या? कपिल की यह बात को सुन वो ब्लश करने लगते हैं और मुस्कुराने लग जाते है.