कांग्रेस की भावी प्रत्याशी होगी नूरी बेगम,एमएलसी पद के दावेदार

सीतामढ़ी-शिवहर स्थानीय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस की भावी प्रत्याशी नूरी बेगम के पति व शिवहर जिला कांग्रेस कमिटि के अध्यक्ष मोहम्मद असद ने मंगलवार जिला कांग्रेस मुख्यालय ललित आश्रम पहुंच कर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों से मुलाकात किया और चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श किया.

उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो जाने का आह्वान किया. प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि मो.अफाक़ खान ने कहा कि कांग्रेस की भावी प्रत्याशी नूरी बेगम के पति मो.असद पूर्व में भी एमएलसी का चुनाव लड़ चुके हैं। उन्हें दोनों जिले के अधिकांश जनप्रतिनिधि जानते हैं लिहाजा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की स्थिति मजबूत रहेगी. गठबंधन स्थिति में उम्मीदारी को लेकर पार्टी आलाकमान जो भी निर्णय लेगा उसे जिला के कार्यकर्ता मानेंगे.

शिवहर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि नूरी बेगम की दावेदारी से स्थानीय प्राधिकार एमएलसी चुनाव में कांग्रेस की स्थिति हो गई है.युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता एमएलसी चुनाव में पार्टी उम्मीदवार को जिताने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे और यह सीट जीतकर पार्टी नेतृत्व के हाथों को मजबूत करेंगे.

जिला अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष अंजारुल हक़ तौहिद ने भी नूरी बेगम की उम्मीदवारी का समर्थक करते हुए विजयी बनाने का संकल्प लिया.

मौके पर जिला कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा, अफरोज आलम, प्रो. राम प्रवेश सिंह कुशवाहा, रतन सिंह, विमलेश कुमार, अंकित कुमार, मो.निज़ामुद्दीन अंसारी, सरोज राय, मनीष यादव, संजय सिंह, ललित कुमार, कौशल झा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे.