कांग्रेस के मजबूत जनाधार को देखते यहां से कांग्रेस उम्मीदार को टिकट दिया जाए

सीतामढ़ी-शिवहर स्थानीय प्राधिकार विधान परिषद चुनाव में कांग्रेस की संभावित प्रत्याशी नूरी बेगम की उम्मीदवारी को दमदार बनाने के मक़सद से कांग्रेस पदाधिकारियों, ब्लॉक अध्यक्षों, स्थानीय निकाय के निर्वाचित प्रतिनिधियों, नेताओं-कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक गांधी मैदान ललित आश्रम में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि मो.अफाक़ खान ने किया संचालन प्रमोद कुमार नील ने किया.

बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि स्थानीय निकाय चुनाव में विधान परिषद के प्रत्याशी के रूप में शिवहर जिला कांग्रेस कमिटि की अध्यक्ष मो.असद की पत्नी एवं कांग्रेस नेत्री नूरी बेगम को चुनाव मैदान में उतारा जाए.

बैठक का आगाज करते हुए बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता सह जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने जोरदार ढ़ंग से कहा कि हम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, देश के नेता राहुल गांधी, प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा से मांग करते हैं कि सीतामढ़ी-शिवहर में कांग्रेस के मजबूत जनाधार को देखते यहां से कांग्रेस उम्मीदार को टिकट दिया जाए और नूरी बेगम को ही प्रत्याशी बनाया जाए.

धन्यवाद ज्ञापन करते हुए बैठक के संयोजक शिवहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मो.असद ने कहा यदि पार्टी नूरी बेगम को कैंडिडेट बनाती है तो उनकी जीत सुनिश्चित होगी बैठक में उपस्थितजनों के प्रति उन्होंने आभार प्रकट किया.

मौके पर प्रो. राम प्रवेश कुशवाहा, तुफ़ैल अहमद, जाकिर हुसैन, इरशाद खान, रागिब अनवर, राम आधार साह, कलामुद्दीन रज़ा, मो.हबीब, मो.ओसैद, धीरज कुमार, सुचिन्द्र मिश्रा, मो. मोख्तार, कलाम अनवर  आदि मुख्य रूप से मौजूद थे.