कांग्रेस प्रत्याशी नूरी बेगम की जीत जरूरी : पप्पू यादव

सीतामढ़ी-शिवहर स्थानीय प्राधिकार क्षेत्र से कांग्रेस-जन अधिकार पार्टी की संयुक्त उम्मीदवार नूरी बेगम के समर्थन में शुक्रवार जन अधिकार पार्टी (लो.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सीतामढ़ी जिला के विभिन्न पंचायतों के जनप्रतिनिधियों से मिलकर एमएलसी चुनाव में एनडीए-राजद को सबक सिखाने की अपील की।

स्थानीय ललित आश्रम में कांग्रेस व जाप पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरते हुए उन्होंने कहा कि सूबे की मौजूदा राजनीतिक अराजकता की परिस्थिति में विपक्ष को मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी नूरी बेगम की जीत जरूरी है। जदयू-भाजपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सत्ता के सौदागरों का चेहरा बेनक़ाब हो चुका है।

मुकेश सहनी ने बोया बबूल तो खजूर कैसे खाएंगे? पहले भाजपा ने वीआईपी के टिकट पर अपने कार्यकर्ताओं को टिकट दिलवाकर जिताया और जब मुकेश सहनी ने एनडीए की वादाखिलाफी पर मुंह खोला तो उनके दल के तीन विधायकों को चोरी-चुपके भाजपा में शामिल करा लिया। भाजपा ने मुकेश सहनी की पीठ में छूरा घोंपा है। मैं तो यही कहूंगा कि मुकेश सहनी को इस्तीफा देकर सच्चाई और संघर्ष का रास्ता चुनना चाहिए।

कांग्रेस एमएलसी उम्मीदवार नूरी बेगम ने कहा कि भय, भूख, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई और पंचायत प्रतिनिधियों के मान-सम्मान की रक्षा के लिए मुझे आशीर्वाद देकर विजयी बनाएं।

शिवहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सह प्रत्याशी पति मो.असद ने कहा कि वर्ष 2003 में साजिश के तहत सिस्टम ने मुझे 17 वोट से चुनाव हरा दिया था। बावजूद इसके पूर्व सांसद चाचा अनवारुल हक़ के सपने को पूरा करने के लिए मेरा पूरा परिवार लगातार जनसेवा कर रहा है। जनप्रतिनिधियों के सहयोग से यदि नूरी बेगम विधान परिषद की सदस्य चुनी जाती हैं तो उनके मान-सम्मान की रक्षा के लिए संघर्ष जारी रहेगा।

जाप (लो) के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि इस चुनाव में एनडीए-राजद का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जाप और कांग्रेस से जुड़े सभी जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता नूरी बेगम को जिताने के लिए दिन-रात एक कर देंगे।

सीतामढ़ी युवा जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि एनडीए-राजद के नेता धनबल के सहारे एकबार फिर जनमत लूटने के फिराक में हैं। लेकिन काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती यह सबक त्रिस्तरीय प्रतिनिधि इस बार उन्हें मुहंतोड़ जवाब देकर सिखलाएगी।

वरिष्ठ नेता सीताराम झा, रकटु प्रसाद, प्रदेश महासचिव जाप अभिजीत सिंह, डॉ. मोबिनुल हक़, कमलेश सिंह, रितेश रमन सिंह, जाप जिलाध्यक्ष सैयद एहतेशामुल हक़, राजीव कुमार काजू, वीरेंद्र कुशवाहा, अंजारुल हक़, अफ़रोज़ आलम, ब्रजेश पासवान, इरशाद खान, मो.आलमगीर, रामू मिश्रा आदि ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नूरी बेगम की मजबूत दावेदारी से एनडीए-राजद खेमे में बेचैनी बढ़ी हुई है। निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी एमएलसी चुनाव में विजयी होगी।

मौके पर राम प्रवेश कुशवाहा, मो.शमीमुद्दीन, धीरज कुमार सिंह, मनोज यादव, शैलेंद्र सिंह, दिलकश खान, तारकेश्वर कुमार, पंकज पासवान, साजिद अंसारी, सोहिदुर रहमान, समीर हुसैन, डॉ. महेश कुमार, अजय गुप्ता, राजेश सिंह, अरुण कुमार वर्मा, मुश्ताक़ सरवर, कौशल झा, राजीव कुशवाहा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।