गोली मारकर ट्रक चालक की अपराधियो ने किया हत्या

लूट की नियत से एक ट्रक चालक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना रुनीसैदपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर बांध की है जहां मंगलवार की देर रात पूर्व से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

मृतक की पहचान बेलसंड थाना क्षेत्र के पचनौर गांव निवासी 40 वर्षीय अजय कुमार के रूप में की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक तटबंध पर अपराधियों के द्वारा पचनौर से बालू का ट्रक ड्राइवर अजय अपने खलासी के साथ बांध होकर मुजफ्फरपुर जा रहा था.

जिसको अपराधियों ने लूट की नियत से रोक लिया और मृतक के पास रखे पैसा लूटने की कोशिश की जिसका मृतक ने विरोध किया तो अपराधियों के द्वारा अजय को गोली मार दी गई. जिसके बाद सभी अपराधी फरार हो गए. वहीं खलासी सुनील कुमार के द्वारा ड्राइवर के जख्मी हालत में मुजफ्फरपुर ले जा रहा था ले जाने के क्रम में उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

खलासी सुनील ने बताया कि सभी अपराधी पहले से बांध पर बैठकर शराब पी रहे थे. ट्रक का हाॅरन देने के बावजूद नहीं हटे और ट्रक पर चढ़कर जबरदस्ती पैसा छीनने लगे जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है मृतक की पत्नी बबीता देवी समेत अन्य परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. मृतक के तीन मासूम बच्चे भी है. घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. उक्त मामले में डीएसपी सुबोध कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है जांच करने के बाद ही कुछ बता पाएंगे.