चौथा बिहार फोटो विडिओ एक्सपो 2022 का हुआ आगाज

सीतामढ़ी : अक्टूबर में होने वाले तीन दिवसीय फोटो फेयर बिहार फोटो वीडियो एक्सपो 2022 के प्रचार प्रसार का आगाज हो चुका है. ज्ञात हो कि 14,15 एवं 16 अक्टूबर 2022 को पटना के ज्ञान भवन में चौथे बिहार फोटो वीडियो एक्सपो का आयोजन पटना ज्ञान भवन में होना है.

बिहार फोटो विडियो एक्सपो के प्रचार प्रसार के लिए एक टीम एक्सपो के आयोजक राकेश तिवारी के नेतृत्व में गोपालगंज, बेतिया, एवं मोतिहारी में प्रचार प्रसार किये एवं इस एक्सपो के लिए फोटोग्राफी व्यवसाय से जुड़े व्यकितयों से मिल कर उन्हें एक्सपो में शिरकत करने के लिए आमंत्रित किए.

इस टीम में सीतामढ़ी फोटोग्राफर्स एशोसिएशन के अध्यक्ष सह बिहार फोटोग्राफर्स एशोसिएशन के तिरहुत प्रमंडल के प्रभारी संजय कुमार, दरभंगा फोटोग्राफर एशोसिएशन के अध्यक्ष शशि कुमार नीलू, सिवान फोटोग्राफर एशोसिएशन के सचिव पंकज कुमार गुप्ता, पश्चिम चंपारण फोटोग्राफर एशोसिएशन के सचिव अजय कुमार शर्मा, एवं जय जी मौजूद रहे.

एक्सपो के आयोजक राकेश तिवारी ने बताया कि फोटोग्राफी व्यवसाय से जुड़े सभी व्यक्तियों का अपार समर्थन मिला एवं सभी व्यक्ति इस बिहार फोटो विडिओ के प्रति काफी उत्सुक दिखे.

सीतामढ़ी फोटोग्राफर्स एशोसिएशन के संयोजक द्वय रमण विश्वास, संतोष कुमार सोनू, अध्यक्ष संजय कुमार, उपाध्यक्ष मोहन शर्मा, सचिव विजय कुमार श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष सचिन कुमार ने बताया कि इस एक्सपो में सीतामढ़ी जिला के साथ ही पड़ोसी देश नेपाल से बड़ी संख्या में फोटोग्राफी व्यवसाय से जुड़े लोग शिरकत करके इस एक्सपो को सफल बनाएंगे.