जल जमाव से लोग परेशान,तालाव में तबदील हुआ सड़क

सीतामढ़ी : रुन्नीसैदपुर प्रखंड क्षेत्र के रुन्नीसैदपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या 7 में विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर की आवास से लेकर झुग्गी झोपड़ी में जाने वाली मुख्य सड़क तालाब में तब्दील है और ग्राम पंचायत के द्वारा इस समस्या को लेकर कोई पहल नहीं की जा रही है.

ग्राम पंचायत के द्वारा वैसे जगहों पर मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना गली नली या मनरेगा से वैसे जगह पर ग्राम पंचायत में कार्य कराया जा रहा है जहां निजी लाभ हो. विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर की आवास से लेकर झुग्गी झोपड़ी जाने वाली मुख्य सड़क तालाब में तब्दील है स्थानीय लोग एवं छोटे-छोटे बच्चे तालाब को हेल कर जाने को मजबूर हैं इस रास्ते से प्रतिदिन एक हजार की संख्या में लोग आवागमन करते हैं.

परंतु बरसात के दिनों में यहां तालाब की तरह जलजमाव हो जाता है और लोग तलाब हेल कर जाने को मजबूर हैं इधर रुनीसैदपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या 10 में पन्द्रवीं वित्त आयोग की राशि से नाला का निर्माण कराया जा रहा है जिसमें घटिया किस्म का बालू सीमेंट ईट का प्रयोग किया जा रहा है कार्य में भारी मात्रा में अनियमितता बरती जा रही है इस कारण से यहां के लोगों में काफी आक्रोश है.

नीय निवासी पंकज कुमार , रवि कुमार , रमेश कुमार  ,सीता देवी ने बताया कि घटिया किस्म की सामग्री उपयोग करने के कारण यह नाला कभी भी ध्वस्त हो सकता है इस कारण से है यहां के वासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस बाबत पंचायत सचिव मैथुर राम ने बताया कि जल जमाव  एवं अनियमितता मामले की शिकायत प्राप्त हुई है जल्द से जल्द जांच कर समस्या का निदान कर दिया जाएगा .