जेल को अपना ससुराल बताने वाले युवक गिरफ्तार,जल्द पहुंचेगा ससुराल

सीतामढ़ी : नव वर्ष के अवसर पर सोशल मीडिया पर शराब पीते वीडियो वायरल मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर की रात्रि रीगा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव स्थित मध्य विद्यालय में गांव के ही करीब आधा दर्जन युवकों ने शराब व मांस पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी के दौरान एक युवक ने फेसबुक लाइव कर पुलिस के खिलाफ बयानबाजी करते हुए कई अभद्र टिप्पणियां की साथ ही इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में एक युवक जेल को अपना ससुराल बता रहा था. बता रहा था कि जेल तो हमारा ससुराल है यहां तो जाएंगे आयेंगे. साथ ही अन्य  युवक भी शराब की  बोतल लेकर मस्ती कर रहे थे.  जेल को ससुराल बोलने वाले युवक को भी रीगा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार चारों युवक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के मेहसीया  पंचायत के बसंतपुर गांव निवासी विकास कुमार, अमित कुमार, पंकज कुमार, बबलू कुमार के रूप में हुई है.

सभी युवक को कागजी प्रक्रिया के बाद मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा. स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी युवक को पुलिस ने अंततः ससुराल का रास्ता दिखा ही दिया है जो काफी सराहनीय है. पुलिस के इस कार्रवाई को लोगों ने प्रशंसनीय कार्रवाई बताया है.