टेम्पो के ठोकर लगने से महिला जख्मी,इलाज के दौरान मौत

सीतामढ़ी : रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के कटरा मोड़ के समीप एक टेंपो की ठोकर से 50 वर्षीय महिला शनिवार की देर शाम गंभीर रूप से जख्मी हो गई जहां ग्रामीणों के सहयोग से उसे इलाज हेतु रुनीसैदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया.

जहां इलाज के क्रम में महिला की मौत देर रात मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में हो गई मृत महिला की पहचान नानपुर थाना क्षेत्र के मेदनीपुर हनुमान नगर निवासी नरेश मंडल की पत्नी सुशीला देवी उम्र 50 के रूप में की गई है जानकारी के मुताबिक मृत महिला टैम्पू में सवार होकर अपने घर से रून्नी सैदपुर बाजार किसी निजी कार्य हेतु जा रही थी.

इसी बीच कटरा मोर के समीप विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे टैम्पू ने सवार महिला के टैम्पू में ठोकर मार दी. जिस कारण से महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई और इलाज के क्रम में मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच महिला की मौत शनिवार की देर रात हो गई.

इधर रविवार की दोपहर करीब 3:30 बजे मृत महिला के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सीतामढ़ी मुजफ्फरपुर मुख्य पथ एनएच 77 पर कटरा मोड़ के समीप शव को सड़क पर रखकर एवं टायर जलाकर प्रदर्शन किया इस दौरान परिजनों ने आक्रोश जताते हुए टायर जलाकर प्रदर्शन किया.

उक्त घटना की सूचना पाकर दल बल के साथ घटनास्थल पर थाना अध्यक्ष विजय कुमार यादव, पुअनि रॉकी कुमार पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया हुआ गुस्साए परिजनों को समझाने की कोशिश की जहां डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मुआवजे का आश्वासन दिला कर जाम को समाप्त करवाया गया.