तिलकताजपुर गांव स्थित बागमती नदी से एक युवक का शव बरामद

रुन्नीसैदपुर : थाना क्षेत्र के तिलकताजपुर गांव स्थित बागमती नदी से एक युवक का शव बरामद किया गया है. जहां आज रविवार को ग्रामीण की नजर नदी में तैरते हुए शव पर पड़ी. जिसके बाद घटना की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए.

जहां स्थानीय गोताखोर के मदद से शव को बाहर निकाला गया. वही इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दिया गया. पुलिस को सूचना मिलते ही घटना पर पहुंची. वही शव के पहचान को लेकर गांव वालों से पूछताछ की गई.

जिसके बाद मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के तिलकताजपुर गांव निवासी अखिलेश झा के 27 वर्षीय पुत्र बाला झा के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों के पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया.

परिजनों ने बताया की वह बीते शुक्रवार से ही घर से लापता था. इसी बीच किसी आज ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली है की नदी में उसकी लाश मिली है. परिजनों का कहना है कि किसी ने दुश्मनी से उसकी हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य नदी में फेंक दिया है.

हालांकि पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है. वही मामले के तहकीकात में जुट गई है. थाना अध्यक्ष विजय यादव ने बताया की मामले को लेकर सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही.