तेज धारदार हथियार से मारकर युवक का हत्या,अफरातफरी का माहौल

रुन्नीसैदपुर/सीतामढ़ी : थाना क्षेत्र के मधौल गांव स्थित लोर्ची मध्य विद्यालय के समीप एक 32 वर्षीय युवक की हत्या कुल्हाड़ी एवं तेजधार हथियार से वार कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है मृत युवक की पहचान मधौल गांव निवासी स्वर्गीय अवध किशोर झा के पुत्र पंकज कुमार झा के रूप में की गई है घटना के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. आस-पड़ोस अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कुल्हाड़ी तेजधार हथियार लेकर घटनास्थल से भागने में सफल रहा. ग्रामीणों के द्वारा उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जहां घटना की जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष विजय कुमार यादव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए शब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सीतामढ़ी सदर अस्पताल भिजवाया.

जानकारी के मुताबिक मृत युबक अपने घर से साइकिल पर सवार होकर कटोझा निजी कार्य हेतु जा रहा था जहां लोर्ची मध्य विद्यालय के समीप गांव के ही गुड्डू सिंह एवं उसके पुत्र आशीष कुमार के द्वारा मृतक पंकज कुमार झा को घेर लिया गया. वहीं घेर कर पंकज कुमार झा के शरीर के कई हिस्सों पर कुल्हाड़ी एवं तेजधार हथियार से वार की गई.

जहां घटनास्थल पर ही पंकज कुमार झा की मौत हो गई. सूत्रों की माने तो घटना का कारण जमीनी विवाद है वही मृतक पंकज 30 मई को मुंबई से अपने घर आया हुआ था गांव में ही मंदिर के समीप कुछ बात को लेकर गुड्डू सिंह से कहासुनी एक सप्ताह पूर्व हुई थी. वही शुक्रवार को पंकज की हत्या गुड्डू सिंह एवं उसके पुत्र आशीष कुमार के द्वारा कर दी गई.

थाना अध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया गया है मामले में परिजनों की ओर से अब तक आवेदन नहीं दिया गया है.