दहेज की खातिर महिला की हत्या कर शव को गड्ढे में फेका, प्राथमिकी दर्ज

सीतामढ़ी : मधुबनी जिला अंतर्गत बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बर्री गांव निवासी राम अनेक मिश्र ने नानपुर थाने में एक  प्राथमिकी दर्ज कराया है. प्राथमिकी में बताया गया है कि अपनी पुत्री की शादी जानीपुर गांव के दिनेश मिश्र के पुत्र सोनू मिश्र से हिन्दू रिती रिवाज के अनुसार किया. शादी में सामर्थ्य के अनुसार खर्च किया तथा सामर्थ्य के अनुसार उपहार दिया.

शादी के बाद कुछ दिन ठीक रहा परन्तु कुछ दिन के बाद मेरी पुत्री के ससुराल वाले दहेज में पिता से एक लाख रुपए व एक मोटरसाइकिल मांग कर लाने का दबाव बनाने लगा. नहीं लाने पर मेरी पुत्री को तरह तरह से प्रताड़ित करने लगा.

लोगों के द्वारा समझाने पर कुछ दिन तो ठीक रहा. परन्तु फिर मेरी पुत्री से दहेज में एक लाख रुपए व एक मोटरसाइकिल लाने का दबाव बनाने लगा. तथा मुझे कहने लगा की दहेज नहीं देने पर इसकी हत्या कर देंगे और शव को गायब कर देंगे.

इस बीच बीते 17 जून को अपने पुत्री से मिलने उसके ससुराल जानीपुर आया तो दिनेश मिश्र, सोनू मिश्र, रोहित मिश्र सहित अन्य लोगों ने मेरे साथ गाली गलौज व मारपीट करने लगा और कहने लगा कि दहेज नहीं देने पर तुम्हारी पुत्री को मार कर गायब कर दिया है.

वहीं इसके दस दिन पूर्व कोयली चिमनी के नजदीक एक गड्ढे में एक महिला का शव मिलने की सूचना शोशल मिडिया व पेपर के द्वारा मिला. इन्होंने पुलिस से विश्वास के साथ कहा कि यह शव मेरी पुत्री का ही है. इन्होंने इन सभी लोगों को अभिलंब गिरफ्तार करने की मांग की.