नगर निगम क्षेत्र के सभी सीसीटीवी कैमरे दुरुस्त नही रहना, गंभीर गैर जिम्मेदारी : डॉ .मिथिलेश

सीतामढ़ी : नगर विधायक डॉ. मिथिलेश ने नगर निगम क्षेत्र के सभी सीसीटीवी कैमरे दुरुस्त नही रहना, गंभीर गैर जिम्मेदारी बताया है कहा कि सरकारी राशि के दुरुपयोग का नजीर बनता जा रहा है सीतामढ़ी. बार बार सरकारी संसाधनों को दुरुस्त नही रखना,कही न कही सरकार के प्रति जनता के विश्वास को मर्माहत करने की साजिश अथवा घोर कर्त्तव्य हीनता का परिचायक है.

नगर निगम के नए गठन के पूर्व ही,इस प्रकार का अनदेखी करके प्रशासन जनता को क्या संदेश देना चाहती है,संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट करना चाहिए अथवा जिलाधिकारी को अपने दक्षता के अभाव का हवाला देकर जबाबदेही से मुक्त हो जाना चाहिए।सदर अस्पताल के कैमरा,चौक चौराहों का कैमरा,सरकारी कार्यालयों का कैमरा सबों पर जनता का पैसा व्यय होता है.

और इन सबों को दुरुस्त रखने की जबाबदेही जिन्हे हैं,उनके वेतन भी जनता की गाढ़ी कमाई के अंश से ही भुगतान होते है. जहा देश आजादी के अमृत महोत्सव में नए कीर्तिमान स्थापित करने में घोर परिश्रम कर रहा है, वहीं जगदम्बा की प्रकट स्थली के अधिकारी सीतामढ़ी को राज्य के निचले पायदान पर धकेलने का घोर संवेदनहीनता का परिचय दे रहें है.

अपने दाईत्वो के प्रति लापरवाही में सख्त हो अधिकारी, विधायिका को कड़े निर्णय के लिए बाध्य नही करे अधिकारी. समरसता हमारी मिट्टी की खुसबू है,इस पर आंच न आ पाएं,हमारे मिट्टी की खुशबू बरकरार रहे,ऐसे उत्तम कार्यशैली का नजीर बने सीतामढ़ी.