नगर निगम सीतामढ़ी का समुचित विकास है मेरा संकल्प : अमित प्रकाश गोल्डी

सीतामढ़ी : मौसम के बदलते ही चुनावी हवाओं का रुख भी तेजी से बदलता जा रहा है एक तरफ एमएलसी का चुनाव तो दूसरी तरफ नगर निगम चुनाव को लेकर शहर में राजनीतिक गर्माहट बनी हुई है.

नगर परिषद से नगर निगम में सीतामढ़ी का परिवर्तन शहर के विकास के द्वार तो खोलेंगे ही साथ में कई नए चेहरे का भविष्य भी सवारने का काम करेंगे. नगर निगम चुनाव में इस बार अपने मेयर का चुनाव जनता खुद करने वाली है तो स्वाभाविक है कि मेयर पद के लिए कई सारे उम्मीदवार होंगे लेकिन एक नाम जो अभी से ही चर्चा में है वह है अमित प्रकाश गोल्डी जो लगातार सक्रिय राजनीति के साथ-साथ समाज सेवा में अपना योगदान दे रहे है.

बचपन में डॉक्टर बनने की इच्छा लेकर स्नातक तक शिक्षा ग्रहण करने वाले अमित प्रकाश गोल्डी आर्थिक तंगी के कारण डॉक्टर तो नहीं बन सके लेकिन एक सफल कपड़ा व्यवसाई जो जिले में अपने व्यवसाय के माध्यम से सैकड़ों लोगों को रोजगार मुहैया करा रहे है. आरोग्य फाउंडेशन जो दिव्यांग बच्चों के लिए कार्य करती है, रेड क्रॉस सोसाइटी,लायंस क्लब, माता वैष्णो देवी मंदिर सीतामढ़ी के ट्रस्टी, बाबा गणिनाथ मंदिर सेवा ट्रस्ट के संस्थापक व अध्यक्ष के साथ साथ कई अन्य सामाजिक संगठन से जुड़कर समाज का सेवा कर रहे है.

इन्होंने कहा कि जनता हमें नगर निगम सीतामढ़ी का मेयर पद पर आसीन करती है तो हमारा मास्टर प्लान होगा लखनदेई नदी की उड़ाही, नगर उद्यान की संख्या में बढ़ोतरी साथ ही साथ वर्तमान नगर उद्यान को व्यवस्थित करना, शहर के स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करना आम लोगों तक इमरजेंसी के समय में एंबुलेंस की समुचित व्यवस्था करवाना, नगर निगम में साफ सफाई और जन जागरूकता कार्यक्रम के माध्यम से शहर को स्वच्छता के पायदान पर सबल बनाना, जानकी मंदिर से होते हुए शहर के आउटर रिंग रोड का निर्माण कराना.