पद्मराज भारद्वाज प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष मनोनीत

सुरसंड : प्रखंड के बघारी गांव स्थित मुखिया बघारी के आवासीय कार्यालय परिसर में नव निर्वाचित मुखिया की प्रखंड मुखिया संघ की बैठक आयोजित किया गया. जिसकी अध्यक्षता मुखिया विररख विनोद शाही ने किया.

बैठक मुखिया पद्मराज भारद्वाज उर्फ पिन्टू द्वारा प्रखंड मुखिया संघ के बारे में मुखिया के अधिकार एवं दायित्वों के बारे में विस्तार से बताया गया साथ ही नवनिर्वाचित मुखिया के मान सम्मान एवं अधिकार के रक्षा के लिए संघ को मजबूत करने एवं संघ के द्वारा मुखिया के समस्या का निदान करने का हर संभव प्रयास का आश्वाशन दिया गया.

बैठक में प्रखंड मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष व सभी पदों पर चुनाव की प्रक्रिया स्वरसम्मति से प्रारंभ की गई।जिसमे सर्व सम्मति से प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष पद पर पद्मराज भारद्वाज उर्फ पिन्टू,उपाध्यक्ष पद पर रुबैदा खातून,सचिव पद पर कौशल किशोर साह व कोषाध्यक्ष पद पर आशा यादव को मनोनीत प्रस्ताव किया एक स्वर में प्रस्ताव पारित किया गया.

बैठक में गीता देवी,रेखा देवी विनोद शाही ,राजेश कुमार उर्फ मिन्टू,रेणुका साह,धुर्व नारायण चौधरी,मुखिया प्रतिनिधि प्रेम शंकर ठाकुर,वीरेन्द्र प्रसाद ठाकुर,लालू प्रसाद यादव,रामविवेकी साह सहित मुखिया बैठक में शामिल थे.