परीक्षा देने आए युवक पर चाकू से हमला, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

सीतामढ़ी : जिले के एक युवक को लनामिविवि परिसर स्थित परीक्षा देने आए बाइक से टक्कर होने के विवाद चाकू से गोदकर जख्मी कर दिया. विवि थाने की पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही दो आरोपितों को दबोच लिया लेकिन एक आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया.

स्थानीय लोगों की मदद से थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने सीतामढ़ी जिले के भासर मच्छा निवासी बैजू साह के पुत्र लक्ष्मण कुमार को दरभंगा स्थित मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. गिरफ्तार आरोपियों में घनश्यामपुर थानाक्षेत्र के अधारपुर गांव निवासी सत्यम विश्वास और कमतौल थानाक्षेत्र के चहुंटा निवासी रौशन कुमार के नाम शामिल हैं. दोनों ने पूछताछ में फरार साथी का नाम गोलू बताया है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी करने में लगी है.

जानकारी के मुताबिक़ जख्मी लक्ष्मण पार्ट टू की परीक्षा देने के लिए अपनी बाइक से आया था. तभी उसकी लनामिविवि के त्रिमुहानी के पास बाइक से टक्कर हो गई. इसके बाद दोनों तरफ से विवाद बढ़ गया और फिर देखते ही देखते बाइक सवार तीनों युवकों ने लक्ष्मण पर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया.

बता दें कि लक्ष्मण के हाथ और पीठ पर गहरे जख्म हैं. वहीं, लोगों के जुटने पर तीनों युवकों ने भागने की कोशिश की, लेकिन दो को धड़ दबोच लिया गया. मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की छापेमारी की जा रही है.