पूर्व मंत्री द्वारा नोटिस भेजे जाने का न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन, सीतामढ़ी द्वारा विरोध

सीतामढ़ी : पूर्व मंत्री रंजू गीता द्वारा अलग-अलग मीडिया संस्थानों के 19 पत्रकारों को मानहानि का नोटिस भेजे जाने का न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन, सीतामढ़ी द्वारा विरोध जताया गया है. बुधवार को एसोसिएशन की बैठक पत्रकार राहुल कुमार लाठ की अध्यक्षता में शहर के एक निजी सभागार में हुई। बैठक में एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष श्री लाठ ने संगठन के सभी सदस्यों को मानहानि नोटिस में भेजे गए बिंदुओं को बताया.

इसके बाद सभी पत्रकार बंधुओं ने अपने-अपने विचार रखे. संगठन के अध्यक्ष रामा शंकर कुमार ने रंजू गीता द्वारा भेजे गए नोटिस पर रोष व्यक्त किया और कहा कि यह गलत प्रथा की शुरुआत की गई है. यह पत्रकारों को डराने का प्रयास किया जा रहा है. पूर्व मंत्री अपनी मनपसंद खबर लगवाने के लिए पत्रकारों को प्रताड़ित कर रही है.

उन्होंने कहा कि संगठन रंजू गीता के खिलाफ जिलाध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक शिकायत करेगी. उपाध्यक्ष रामबाबू साह ने कहा कि सभी को जदयू के कार्यक्रम का बहिष्कार करना चाहिए. सचिव सत्यम सिंह ने रंजू गीता को जदयू पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है.

सदस्य राघव गुप्ता ने कहा कि रंजू गीता खुद के वीडियो को भ्रामक बता रही है जो कि संभव नहीं है. मौके पर सचिव सत्यम सिंह, गुलशन कुमार मिट्ठू, यदुवंश पंजियार, रविरंजन कुमार आदि उपस्थित थे.