बाइक सवार बदमाशों को दो आग्नेयास्त्र,मैगजीन व जिंदा कारतूस के साथ किया गया गिरफ्तार

बैरगनिया : एसएसबी 20 वी बटालियन के जवानों ने बाइक सवार दो बदमाशों को दो आग्नेयास्त्र,मैगजीन व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर थाना को सुपुर्द कर दिया है.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया की एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट अमित कुमार सिंह के नेतृत्व में विशेष गश्ती टीम ने बुधवार की सुबह करीब 9 बजे बैरगनिया के पूर्वी रेलवे गुमटी के पास से एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को आग्नेयास्त्र व गोली के साथ गिरफ्तार किया है.

सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में से एक सीतामढ़ी जिला के नानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर कुरिआरपुर वार्ड-8 के किशोर सहनी के पुत्र रोहित सहनी-20 बर्ष है जबकि दूसरा अपराधी मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के जज्वार निवासी स्व रामजुलुम पंडित के 29 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार पंडित है.

पकड़े गए दोनों बदमाश बैरगनिया शहर में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. पकड़े गए अपराधियो के पास से एक पिस्तौल(संमिका इंडस्ट्रियल),एक देशी कट्टा ,एक मैगजीन,दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन,एक अपाचे बाइक जप्त किया गया है.

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर बदमाशों से पूछताछ की जा रही है ततपश्चात गुरुवार को उनलोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.