बिजली चोरी के आरोप में 14 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज,राजस्व क्षति पहुंचाने का लगा आरोप

सीतामढ़ी : जिले के परिहार प्रखंड के कई गांव में बिजली चोरी करने वालों को छापेमारी कर पकड़ा गया है. उनके खिलाफ़ विभाग द्वारा कारवाई करने के साथ ही स्थानीय थाना में भी प्राथमिकी दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक़, बिजली चोरी को लेकर परिहार थाना में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है.

छापेमारी के दौरान कुल 14 लोगों के ऊपर बिजली चोरी का आरोप लगाया गया है. आपको बता दें कि जिन लोगों के खिलाफ़ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, उनमें परिहार के अंसारी मुहल्ला निवासी मोहम्मद अजीम अंसारी का नाम शामिल है, जिनके ऊपर लगभग 42000 की ऊर्जा चोरी का आरोप है.

इसके अलावा थाना क्षेत्र जगदर के रहने वाले श्रीनाथो महतो के ऊपर 10375, सत्येंद्र महतो पर लगभग 11 हजार, महावीर महतो पर 3186 और विपिन महतो पर 10852 रुपए की बिजली चोरी का आरोप लगाया गया है. वही, सुरगहियां के बिन्देश्वर राम, मुखा राम, सिकंदर राम, योगेन्द्र राम, राम जनम राम, फेकू राम और राम पदार्थ राम है. इसके अलावा धरहरवा के निवासी राकेश कुमार साह और धामी टोल के लक्षमण साह के वखिलाफ़ भी बिजली चोरी के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

दरअसल, विभाग द्वारा बिजली की चोरी को रोकने के लिए तीन अलग- अलग तारीख को छापेमारी दल का गठन किया गया है. इन गठित टीमों को अलग अलग गांवों में छापेमारी का निर्देश दिया गया है.