बैरगनिया में झोपड़ी बना कर नाशीली पदार्थो की बिक्री,सघन जांच

बैरगनिया : नगर पुलिस ने कल शाम नगर पटेल चौक सहित रेलवे स्टेशन और मालगोदाम जाने वाली रास्ते में लगी जेनरल स्टोर्स,पान गुटखा खैनी जैसी दुकानें में जाकर सघन जांच व गुमटी रूपी सजी दुकानों में जांच की वही नशीली पदार्थो की बिक्री की छान बीन की. अवैध रूप से गुमटी रूपी दुकान से ज्यादा दूरी में झोपड़ी बना कर नाशीली पदार्थो की बिक्री की जानकारी मिली थी.

जिसको लेकर बैरगनिया थाना पुलिस आकर अवैध रूप से बनाए दूकान के अंदर बैठे लोगो की खबर ली. वही गुमटी लगाने युक्त ही जगह का उपयोग करे ज्यादा जगह में झोपड़ी रूपी घर बना कर लोग लोगो का जमावड़ा लगा कर खैनी सिगरेट गुटखा सहित अन्य नशीली पदार्थो की बिक्री करते है.

जिससे राह चलते लोगो को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है क्योंकि यही रास्ता भास्कर सिनेमा रोड जाने वाली रास्ता ह, जबकि यही पर ऑटो स्टैंड भी है और इसी रास्ते से लोग ट्रेन से उतरकर आते जाते है.

आज 10 बजे के आस पास बैरगनिया थाना के जमदार और रेल पुलिस के जमदार ने ऐसे सभी दुकानदारों को सख्त हिदायत दी है की जिसमे गुमटी रूपी दूकान युक्त ही जगह का उपयोग करे उससे ज्यादा जगह फैला कर झोपड़ी न बनाय अन्यथा सही नहीं होगा आय दिन इसी रेल छेत्र में नशेरियो का जमावड़ा लगा रहता है.

इस सड़क के पिछे नशीली सिरप की कई बोतले फेकी गई हुई है. बताते चले कि बीते कुछ समय पहले ही रेलबे परिसर को अतिक्रमण मुक्त कराया गया था पर फिर से पैसे दे कर लोग अतिक्रमण कर रहे है और पदाधिकारी माला माल हो रहे है.