ब्रेकिंग : दवा व्यवसायी से बाइक समेत 55 हजार की लूट

सोनबरसा : शुक्रवार की देर रात सीमावर्ती क्षेत्र के कन्हौली गांव में तीन भाई के घर डकैती का मामला थमा भी नहीं की शनिवार की देर शाम लूट, अपराधियों ने दवा व्यवसायी से बाइक और नकद लूट सीधे पुलिस को चुनौती दे डाली.

थानाक्षेत्र के बसहिया व बेताही के बीच पुल के समीप पहले से घात लगाए अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल एक दवा व्यवसायी से बाइक, मोबाइल व रुपए लूट कर फरार हो जाने की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

दवा व्यवसायी कन्हौली गांव निवासी प्रेमचंद महतो की पत्नी कांति कुमारी ने बताया की मेरे पति कई वर्षो से भुतही बाजार पर दवा का दुकान करते हैं। प्रतिदिन की भांति शनिवार को भी दुकान बंद कर वापस घर लौट रहे थे जहां बसाहिया ब बेताही के बीच घात लगाए अपाचे बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 55 हजार नगद ,मोबाइल व एक ग्लैमर बाइक लूट कर फरार हो गए.

अपराधियों के फरार होने के बाद व्यवसायी प्रेमचंद बेताही गांव पहुंच दूसरे के मोबाइल से स्वजनों को फोन किया जिसकी जानकारी पुलिस, मुखिया व सरपंच को दी. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंच अपराधियों की खोजबीन शुरू की। वहीं सूचना पाकर मुखिया, सरपंच भी घटनास्थल पर पहुंचे.

© सीतामढ़ी की आवाज | टीम