महुलिया निवासी इजहारूल हसन के पुत्र सईद दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत

सोनबरसा : प्रखंड के महुलिया निवासी सैय्यद इजहारूल हसन के छोटे पुत्र सईद हसन दिल्ली प्रदेश युवक कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत किये गए है। पीटीआई से जोनल इंजीनियर के पद से सेवानिवृत्त हुए इजहारूल हसन की शिक्षा महुलिया भुतही से हुई. सईद का पैतृक आवास महुलिया है, इनकी जन्म दिल्ली में हुई वही जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया. सईद को पार्टी के प्रति समर्पण को देखते हुए दिल्ली प्रदेश युवक कांग्रेस का प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत किया गया.

24 मार्च 2022 मनोनीत करते हुए युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने यह आशा व्यक्त कि है कि श्सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कृष्णा अलावरू एवं बी निवास बी वी के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में कठिन परिश्रम के साथ साथ उर्जा के साथ कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य करेंगे। सईद पिछले 7 वर्षों से संगठन के मजबूती के लिए कार्य कर रहे है.

दिल्ली समेत अन्य राज्यों बिहार में भी समय समय पर चुनाव प्रचार अभियान में शामिल रहे वहीं जन समस्याओं को लेकर आंदोलन में भी सक्रिय सहभागिता निभाया है। बिहार में आए भीषण बाढ़ में बाढ़ पीड़ितो की मदद की। हसन कांग्रेस पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता के साथ साथ प्रखर समाजसेवी भी है.

ओखला क्षेत्र में हमेशा सक्रिय रहते है। हसन के प्रवक्ता बनने से ओखला विधानसभा समेत अन्य स्थानों वहीं उनके पैतृक निवास महुलिया में भी युवाओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गई। हसन भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री निवास जी की टीम में सबसे अहम सदस्य मानें जाते है.