यंग इंडिया के बोल सीजन 2 का फाइनल संपन्न, ज्वलंत मुद्दों पर युवाओं ने रखे विचार


सीतामढ़ी : भारतीय युवा कांग्रेस के फ्लैगशिप कार्यक्रम “यंग इंडिया के बोल सीजन-2” के राज्य स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का फाइनल गुरुवार प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, सदाकत आश्रम पटना में संपन्न हुआ. जिसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. राज्य स्तरीय भाषण प्रतियोगिता में विशाल कुमार यादव को प्रथम, अमितेश पाण्डेय को द्वितीय एवं मोहम्मद कमालुद्दीन रजा को तृतीय पुरस्कार मिला.

शेष प्रतिभागियों को प्रशस्ती पत्र और मेडल से सम्मानित किया गया. महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक बदहाली, केन्द्रीय जांच एजेन्सियों के दुरूपयोग जैसे ज्वलन्त मुद्दों पर युवा प्रतिभागियों ने खुलकर अपने विचार रखे और मोदी सरकार की नाकामी पर सवाल उठाए.

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रभारी राजेश सिन्हा सन्नी ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस ने देश के युवाओं को एक मंच दिया है जिसके जरिये वो बेवाकी से अपनी बातों को रखेंगे.

यंग इंडिया बोल सीजन-2 के प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता शम्स शाहनवाज ने कहा कि यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम एक ऐसा मंच है जिसके जरिए युवाओं में मौजूदा चुनौतियों से लड़ने की क्षमता विकसित होगी और वो उन चुनौतियों के बारे में मुखर होकर जनमानस के बीच अपनी बात रखेंगे,यह देश और लोकतंत्र दोनों के लिए बेहद जरूरी है.