युवा कांग्रेस द्वारा मुसहरी टोल में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान

बिहार : प्रदेश कांग्रेस कमिटी के निर्देशानुसार कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी को मोदी सरकार के इशारे पर ईडी द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले में प्रताड़ित करने के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस द्वारा बथनाहा पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 10 मुसहरी टोल में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाया गया.

प्रदेश प्रवक्ता सह सीतामढ़ी युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा, दलित उत्पीड़न के मोर्चे पर फेल हो चुकी मोदी सरकार अब विपक्ष के आवाज को दबाना चाहती है. ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स जैसी जांच एजेंसियों का इस्तेमाल डराने-धमकाने के लिए किया जा रहा है.

शम्स ने कहा कि देश के स्वतंत्रता संग्राम के समय पंडित जवाहर लाल नेहरू द्वारा स्थापित नेशनल हेराल्ड अखबार को बचाने और कर्मचारियों का बकाया भुगतान के लिए कांग्रेस पार्टी ने मदद किया था. लेकिन मोदी सरकार साजिश के तहत ईडी के जरिए फर्जी मामले में पूछताछ कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बदनाम करने पर तुली हुई है.

यह बेहद शर्मनाक और लोकतांत्रिक मर्यादाओं के खिलाफ है. केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल सरकार बनाने और गिराने में किया जा रहा है. महाराष्ट्र में कांग्रेस गठबंधन की सरकार गिराने के लिए खुलेआम कालेधन का इस्तेमाल हो रहा है. लेकिन ईडी और आईटी विभाग तमाशबीन बनी हुई है.

युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि देश के नेता राहुल गांधी सरकार की नाकामियों और जनसमस्याओं को मजबूती से उठाते रहेंगे। वो भाजपा-आरएसएस की साजिश और ईडी की पूछताछ से डरने वाले नही.