युवा कांग्रेस ने नारी सम्मान दिवस के रूप में मनाया प्रियंका गांधी वाड्रा का जन्मदिन

महिलाओं के लिए भागीदारी और न्याय की अलख जगाने वाली, आम जनता की सशक्त आवाज कांग्रेस महासचिव सह उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का जन्मदिन सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने नारी सम्मान दिवस के रूप में मनाया.

डुमरा प्रखंड के बसतपुर में बिहार युवा कांग्रेस के प्रवक्ता सह सीतामढ़ी जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने छात्राओं को अपने अधिकारों की रक्षा के लिए आवाज़ उठाने का संकल्प दिलाने के साथ उनके बीच कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु मॉस्क, पाठ्य सामग्री एवं बिस्कुट-चॉकलेट वितरित किया.

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के लड़की हूं लड़ सकती हूं के आह्वान का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है.

इस अभियान में अब तक लाखों लड़कियां जुड़ चुकी हैं। किसान आंदोलन हो, लखीमपुर कांड हो, हाथरस कांड हो या महंगाई और बेरोजगारी का ज्वलंत मुद्दा हो, आगरा में सफाईकर्मी की मौत का मामला हो या फिर कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी, प्रियंका गांधी ने हर मुद्दे पर मुखर होते हुए सरकार पर हमला बोला और उचित कार्रवाई करने की मांग की.

मौके पर वैदेही शरण यादव, मो.अब्दुल्लाह, डुमरा प्रखंड युवा कांग्रेस अध्यक्ष दिलकश खान, मनोज यादव, राज कुमार सिंह, अविनाश कुमार, मो.दुलारे, भरत कुमार, मो.सनाउल्लाह आदि मुख्य रूप से मौजूद थे.