राजद प्रत्याशी शैलेंद्र कुमार उर्फ कब्बू खिरहर के समर्थन में बड़ी बाजार डुमरा और रीगा में बैठक आयोजित.

सीतामढ़ी शिवहर विधान परिषद पार्टी द्वारा मनोनीत पर्यवेक्षक रण विजय साहू ने कहा कि सीतामढ़ी शिवहर के मतदाता भाइयों और बहनों में काफी उत्साह है और घर घर में शैलेंद्र कुमार की पहचान है इनकी जीत सुनिश्चित है इस अवसर पर पूर्व सांसद अर्जुन राय ने कहा की युवा नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार विधान परिषद के एमएलसी के 24 सीट में 24 सीट राजद समर्थित उम्मीदवार को त्रिस्तरीय पंचायती राज के मतदाता अपना मत देंगे.

इस अवसर पर पूर्व सांसद ने कहा कि नीतीश सरकार पर नौकरशाही हावी है और वे एक थके हुए मुख्यमंत्री हैं जो ऐन केन प्रकेण कर कुर्सी बचाना चाहते हैं जबकि दूसरी ओर हमारा युवा नेतृत्व है जो बिहार के विकास, बढ़ती महंगाई ,गरीबी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है. नीतीश जी अपनी कुर्सी बचाने के लिए मुखिया को पंचायत समिति से तो कभी वार्ड सदस्य से मुखिया से आपस में लड़ा कर अपना रोटी सेक रहे है.

रीगा में कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रमुख लक्ष्मी प्रसाद यादव ने कहा रीगा के 15 पंचायत के लगभग 85% मतदाता जिसमें माननीय मुखिया जिला परिषद पंचायत समिति वार्ड सदस्य शामिल है। इन्होंने कहा की सीतामढ़ी और शिवहर के 22 प्रखंड में सबसे अधिक वोट से रीगा से शैलेंद्र कुमार उर्फ कबूतर की जीत होगी.

इस अवसर पर राजद प्रत्याशी कब्बू ने कहा कि मैं स्वयं जनप्रतिनिधि रहा हूं आपकी संवेदना और आपकी कठिनाइयों से भली-भांति अवगत हूं मैं लगातार मुखिया और पैक्स अध्यक्ष के पद पर काम करते हुए आम लोगों को मदद करता रहा हूं मैं आपके कंधे से कंधा मिलाकर आपके संघर्ष में शामिल रहूंगा.

उन्होंने कहा कि आज त्रिस्तरीय पंचायती राज के जनप्रतिनिधि अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं नीतीश सरकार में नौकरशाही हावी है, मैं आपके वोट की कीमत समझता हूं और आपके चुनाव जीतने के बाद इस वोट की कीमत अदा करूंगा और आप के वेतन और भत्ते को दोगुना करने की लड़ाई लड़ऊगा.