राजनीतिक फायदे के लिए भाजपा देश की सद्भावना को ठेस पहुंचा रही- डॉ. आलोक कुमार मेहता

Sitamarhi: पूर्व विधायक सुनील कुशवाहा की अध्यक्षता में डुमरा के लगमा स्थित राजद कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया. इसमें राजद द्वारा अमर शहीद जगदेव बाबू की शताब्दी जयंती पर 1 फरवरी को पटना के बापू सभागार में तय कार्यक्रम को सफल बनाने का निर्णय लिया गया.

बैठक में बिहार सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डॉ. आलोक कुमार मेहता भी उपस्थित थे. मंत्री श्री मेहता ने अपने संबोधन में सामाजिक एकता को बनाए रखने एवं वंचित समाज को एकजुट होकर बिहार सरकार के साथ चलने की बात कही.

उन्होंने कहा कि आज देश में भाजपा केवल अपने राजनीतिक फायदे के लिए सामाजिक सद्भावना को बिगाड़ रही है. डॉ. आलोक मेहता ने यह भी कहा कि निजीकरण के नाम पर भाजपा आरक्षण को समाप्त कर रही है. आज के दौर में जगदेव बाबू के बताए रास्ते पर चलने की जरुरत है.

वंचितों के लिए जननायक कर्पूरी ठाकुर एवं श्री लालू प्रसाद यादव जी ने बहुत काम किया है और बिहार की सरकार आज उन्हीं लोगों के बताए रास्ते पर चल रही है. उन्होंने कहा कि पटना के बापू सभागार में आगामी 1 फरवरी को जगदेव बाबू की जयंती के कार्यक्रम में सीतामढ़ी से अधिक से अधिक संख्या में लोग आएं. वहीं उन्होंने कार्यकर्ता की मांग पर बंद रीगा चीनी मिल को जल्द ही चालू कराने का आश्वासन दिया.

इसके अलावा बैठक में पूर्व सांसद अर्जुन राय ने कहा कि आगामी 1 फरवरी को पटना में सबसे अधिक भीड़ सीतामढ़ी जिला की ही होगी. वहीं विधायक मुकेश यादव, जिलाध्यक्ष शफीक खां, उपमेयर आशुतोष, राजद के प्रदेश प्रवक्ता रीतू जायसवाल, जिला परिषद भरत महतो, जिला राजद किसान सेल के अध्यक्ष राजकिशोर सिंह, राम श्रेष्ठ महतो, संजीव वाजीतपुरी, मुखिया मोहन प्रियदर्शी, रधुनाथ सिंह, देवेंद्र सिंह, हरि किशोर सिंह, मो. असलम आदि उपस्थित थे.