राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस का विरोध

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा द्वारा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस का विरोध लगातार जारी है। बिस्वा की टिप्पणी से नाराज सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में मुख्य बाजार पथ पर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया। बिस्वा शर्म करो, भाजपा हाय-हाय का प्लेकार्ड हाथों में लिए नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारियों ने दलबदलू और निरंकुश मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा का पुतला दहन किया.

इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सह जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि बीजेपी के मुख्यमंत्री बेलगाम हो गए हैं और देश के नेता और भावी प्रधानमंत्री राहुल गांधी के खिलाफ अवांछित टीका-टिप्पणी कर रहे हैं। बिस्वा जैसे नेता अपने बयान के जरिये अपनी मानसिकता और भाजपा की सोच व सिद्धांत का प्रदर्शन कर रहे हैं। लगता है कि संसद में हमारे फायरब्रांड नेता राहुल गांधी ने सांप्रदायिक और भ्रष्ट मोदी सरकार पर जो हमला किया है, उससे भाजपा नेता बौखला गए हैं। राहुल गांधी पर ओछी टिप्पणी का मुहंतोड़ जवाब यूपी, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर सहित देश की जनता देगी.

विरोध-प्रदर्शन में शामिल जिला कांग्रेस के निर्वतमान मुख्य प्रवक्ता प्रमोद कुमार नील, प्रदेश प्रतिनिधि मो.अफाक़ खान, वीरेंद्र कुशवाहा, संजय बिररख अधिवक्ता, निजामुद्दीन अंसारी, प्रो. रामप्रवेश कुशवाहा, राजीव कुमार कुशवाहा, जफीर आलम, तमन्ने, मो.फहीम, अजय राय, राज कुमार, बालकृष्ण झा, कमलेश शाही, शाहिद खान, विक्की कुमार, समरेश परमार, रंजीत कुमार, अरुण कुमार वर्मा आदि ने भी निरंकुश मुख्यमंत्री के गलत बयानी की सख्त आलोचना की.