रीगा में मतदाता मिलन समारोह भाजपा समर्थित एनडीए उम्मीदवार रेखा कुमारी को विजयी बनाने की अपील.

सीतामढ़ी : रीगा के स्थानीय मिल बाजार स्थित एक निजी विद्यालय परिसर में स्थानीय निकाय चुनाव से संबंधित  मतदाता मिलन समारोह का आयोजन रविवार को किया गया.

जिसमें प्रखंड क्षेत्र के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, जिला पार्षद सदस्यों ने भाग लिया जो आगामी चुनाव के मतदाता हैं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक मोतीलाल प्रसाद ने केंद्रीय सरकार की उपलब्धि को गिनाते हुए कहा कि वर्तमान केंद्र एवं राज्य सरकार पूरी इमानदारी के साथ काम कर रही है.

प्रधानमंत्री के काम से देश ही नहीं विदेशों में भी खुशी की लहर है। भारत का मान बढ़ा है. विकास के क्षेत्र में नरेंद्र मोदी एवं नीतीश कुमार का कोई जवाब नहीं है। विरोधी पार्टियां वंश वाद का समर्थक है. इन दलों में कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान नहीं है.

पूर्व विधायक नगीना देवी ने बताया कि विधान परिषद चुनाव में भाजपा समर्थित एनडीए उम्मीदवार रेखा कुमारी को भारी मतों से विजयी बनावे. जनता दल यू नेता विमल शुक्ला ने कहा कि राजद एवं कांग्रेस पार्टी कौमा में चली गई है. वंशवाद को देश की जनता नकार दिया है। जिला जनता दल यू अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह कुशवाहा ने सभी जनप्रतिनिधियों से रेखा कुमारी को भारी मतों से जिताने की अपील की.

समारोह को जनता दल यू के प्रवक्ता अमर सिंह मंडल, भाजपा अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी, पूर्व मुखिया रामजी मंडल, पवन कुमार साह, जदयू प्रखंड अध्यक्ष कैलाश बिहारी मिश्र, पूर्व मुखिया रामवृक्ष महतो, जदयू नेता अजीत पटेल पटेल धीरेन्द्र पटेल दिलचंद महतो आदि ने संबोधित किया। मिलन समारोह की अध्यक्षता रमेश प्रसाद सिंह ने की.

रिपोर्ट : सुमित कुमार | रीगा टीम