रौशन समेत 6 राजद नेताओं का निष्कासन रद्द पार्टी में हुई वापसी

सीतामढ़ी : विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी से निष्कासित किए गए युवा राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष रौशन यादव समेत अन्य 6 राजद नेताओं का निष्कासन रद्द कर दिया गया है. इन नेताओं की पार्टी में वापसी हो गयी है बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल द्वारा एक पत्र जारी कर इनके संगठन और पार्टी में वापसी की जानकारी दी गई है.

पार्टी कार्यालय से पत्रांक संख्या 82 के तहत जारी पत्र में राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निर्देशानुसार संगठन को मजबूत करने एवं तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनाने के संकल्प के साथ पुनः वापस लेने की बात कही गई है रौशन यादव समेत जिन नेताओं की पार्टी में वापसी हुई है.

उसमे पूर्व प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि प्रो. राशनारायण यादव,तारकेश्वर यादव,चंद्रजीत प्रसाद यादव, शिवशंकर यादव,राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद चांद शामिल है राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होने के बाद पूरे जिले में राजद से जुड़े कार्यकर्ता और नेताओं में खुशी का माहौल व्याप्त हो गया है.

पूर्व सांसद अर्जुन राय ने कहा कि इन लोगों के राजद में पुनः वापसी से पार्टी को मजबूती मिलेगी और संगठन और विस्तार की ओर बढ़ेगा जिला अध्यक्ष सफी खान ने भी इन राजद नेताओं के निष्कासन रद्द होने पर प्रसन्नता जाहिर की है और पार्टी के फैसले का स्वागत किया है राष्ट्रीय जनता दल के जिला प्रधान महासचिव लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं के पार्टी में पुनः वापसी पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सहित तेजस्वी यादव को धन्यवाद दिया है.