श्रीखंडी भिट्ठा में भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में पदयात्रा

सीतामढ़ी : राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक जारी भारत जोड़ो यात्रा के संकल्प को जन जन तक पहुंचाने के लिए सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस के द्वारा सुरसंड विधानसभा क्षेत्र के श्रीखंडी भिट्टा पश्चिमी से हनुमान नगर गोट होते हुए डाढाबारी तक पदयात्रा निकाला गया.

जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में आयोजित पदयात्रा में भारी संख्या में स्थानीय बुजुर्गों, महिलाओं, बच्चों एवं युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर विघटनकारी शक्तियों के खिलाफ एकता, सद्भावना, भाईचारा और आपसी सौहार्द का संदेश दिया. राहुल गांधी की मौजूदगी का एहसास कराने के लिए सैकड़ों बच्चे उनका मुखौटा पहने हुए थे.

कार्यक्रम में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रतिनिधि सह युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि जननायक राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा ने देश में नई उम्मीद पैदा की है.

नफरत छोड़ो भारत जोड़ो का नारा देशभर में गूंज रहा है. महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और धार्मिक उन्माद रोकने में नाकाम मोदी सरकार से जनता उब चुकी है आगामी लोकसभा चुनाव में बदलाव का रंग जरूर दिखेगा.

जिला कांग्रेस के पूर्व मुख्य प्रवक्ता प्रमोद कुमार नील ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से देश का सियासी मिजाज बदल रहा है. निश्चित रूप से इस यात्रा से कौमी एकता का बुनियाद मजबूत होगा. प्रदेश प्रतिनिधि संजय कुमार बिररख व सुरसंड प्रखंड युवा कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल मन्नान ने आगामी 28 दिसंबर से बिहार में प्रस्तावित भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने की अपील की.