सड़क दुर्घटना में चार जख्मी,ईलाज के दौरान एक की मौत

सोनबरसा : भुतही रजिस्ट्री के समीप बिजली के पोल से स्कोर्पियो टकरा जाने से वाहन में सवार चार महुलिया निवासी गंभीर रूप से जख्मी। स्कोर्पियो नंबर बीआर 55 -6794 की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पोल जमीन पर गिर गया। 10 मई के साढ़े तीन बजे अहले सुबह यह घटना घटी।

सूचना मिलने पर भुतही ओपी पुलिस पहुंच घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से ईलाज हेतु सदर हस्पताल भेज दिया वहीं वाहन को जब्त कर लिया। सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मरीज की गंभीर स्थिति को देखते हुए तीन मरीज क्रमश मो सैफुर रहमान खान, सेख जहीर एवं तस्लीम रंगरेज को Skmch मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया वही मो शमीउल्लाह प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी।

परिजन ने बताया कि मो सैफुर रहमान खान को सर में गंभीर चोट एवं दाहिना पैर फ्रेक्चर हो गया। सैफूर रहमान के पैर में पीएमसीएच पटना में पलास्टर हुआ है। सेख जहीर के परिजनों ने बताया कि सदर हस्पताल के बाद मुजफ्फरपुर स्थित निजी क्लिनीक में बेहतर ईलाज हेतु भर्ती कराया स्थिति में सुधार नही होता देख SKMCH मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया है। अभी जहीर की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं तस्लीम के परिजन ने बताया कि तस्लीम रंगरेज को प्राइवेट पार्ट एवं सर में गंभीर चोट आई थी। बताया जाता है कि इन्हें दुर्घटना के बाद होश ही नही आई और ईलाज के दौरान पीएमसीएच पटना में शुक्रवार की रात्रि निधन हो गया। शव का पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया। 43 वर्षीय तस्लीम के निधन की मिलने पर महुलिया समेत इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

तस्लीम टायर का पंचर दुकान चला परिवार की जीविका चला रहे थे। उनके दुर्घटना में निधन से परिवार के सामने मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी सैरूल के खातुन के समक्ष तीन बेटे एवं एक बेटी की परवरिश एवं जीविका चलाने की समस्या उत्पन्न हो गई।