सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के खुलने पर राज्य के स्वास्थ मंत्री को साधुवाद दिया

सीतामढ़ी : प्रत्येक महीना के अंतिम रविवार को जिला भा ज पा कार्यालय में आयोजित कार्यकर्त्ता दरबार में,जिला के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों ने अपने विधिसम्मत कार्यों में भी बगैर रिश्वत के काम की अनदेखी का मामला रखा.

अधिकतम मामले अंचलों के दाखिल ख़ारिज एवं विद्युत् विपत्र के गड़बरी का था। संबधित अधिकारियों को इस संबंध में निराकरण हेतु टिप्पणी प्रेषित किये गये। सीतामढ़ी नगर के लोगों ने सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के खुलने की खबर जानकर राज्य के स्वास्थ मंत्री को साधुवाद दिया.

नगर विधायक ने 23 मार्च के शहादत दिवस की अविस्मरणीय घटनाओं से प्रेरणा लेकर भ्रष्टाचार मुक्त सीतामढ़ी के निर्माण में लोगों से धैर्य के साथ विधिसम्मत कार्यों की प्रतीक्षा का आग्रह किया. नगर विधायक ने कहा की 21 वीं सदी के भारत में लोगों को ईमानदारी एवं कर्तत्वयनिष्ठत्ता का व्रत लेने की समीचिन जरूरत है.

हम सभी को अपने कर्तव्यों के प्रति ईमानदार समर्पण के साथ प्रधानमंत्री के भारत माता को विश्वगुरु के रूप में स्थापित करने के सपनों मे अपनी महती भूमिका के प्रति सजग रहने की जरूरत है. हम वसूलों की कसौटी पर आपके लिये सड़क से सदन तक संघर्ष के लिये प्रतिबद्ध है.