सन्नी हत्याकांड के मुख्य आरोपी की जल्द हो गिरफ्तारी : शम्स शाहनवाज

सीतामढ़ी : जिले के सहियारा थाना क्षेत्र के हरिकेश गांव में 11 वर्षीय मासूम सन्नी कुमार के अपहरण और फिर निर्मम हत्या के मास्टर माइंड की गिरफ्तारी नहीं होने पर सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने क्षोभ व्यक्त किया है. घटना से मर्माहत युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर उनको ढांढस बंधाया और घटना की पूरी जानकारी ली.

मृतक सन्नी के माता पिता ने बताया कि सन्नी उनका इकलौता संतान था. मामूली भूमि विवाद के चलते आरोपियों ने उनके पुत्र का अपहरण कर क्रूरता से उसकी हत्या कर दी. बर्बरता पूर्वक उनके बच्चे का अंग भंग कर दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि अगर पुलिस थाना त्वरित कार्रवाई करती तो उसकी जान बचाई जा सकती थी. आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस अधीक्षक का फोन बंद होने की वजह से समय पर उनसे संपर्क नहीं हो पाया.

गांव से ही फोन लगाकर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने तिरहुत प्रमंडल के पुलिस महानिरीक्षक पंकज सिन्हा से बात कर घटना की पूरी जानकारी दी और एसआईटी का गठन कर मामले की निष्पक्ष जांच तथा आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की.

मौके पर जिला कांग्रेस के निवर्तमान मुख्य प्रवक्ता प्रमोद कुमार नील, राजीव कुमार कुशवाहा, राहुल रमेश गुप्ता, बाबू नंदन राय, अख्तर रजा खान आदि मुख्य रूप से मौजूद थे.