समाजसेवी यदुवंश पंजियार ने मनाया अपना 25वां जन्म दिवस

सीतामढ़ी : समाजसेवी  यदुवंश पंजियार का 25 वां जन्म दिवस समारोह कार्यक्रम का आयोजन ट्री मैन सुजीत कुमार के आवास पर मनाया गया।  कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोविड गाइडलाइन के साथ समाज में सकारात्मक पहल करते हुए श्रीमान सुजीत कुमार के द्वारा पौधा रोपण करने की आग्रह करते हुए पौधा उपहार दिया.

कार्यक्रम के दौरान आर एस कुमार ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए समाज में युवाओं को इसी तरह आगे बढ़ने की अपील की एवं समाज में हो रही सच्चाई की हत्या को रोकने के लिए युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया.

कार्यक्रम के दौरान यदुवंश पंजियार ने बताया कि जन्म दिवस का कार्यक्रम केवल इसलिए नहीं बनाया गया है कि इससे लोगों तक जन्मदिन  की जानकारी मिल सके बल्कि इसलिए मनाया गया है कि अपने जन्मदिवस पर सभी लोग पौधारोपण करें.

जिससे पर्यावरण संरक्षण के साथ ही आपकी जीवन भी संरक्षित हो पाएगी साथ ही लोगों को यह संदेश दिया जा रहा है कि किसी भी हाल में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन ना करे.

इससे समाज में महामारी के प्रकोप बढ़ते जाती है साथ ही उन्होंने लोगों से अपील किया कि आप भी अपने जन्म दिवस कार्यक्रम को अपने ही घर पर रहकर बनाएं एवं इस अवसर पर किसी भी प्रकार का बड़ा आयोजन ना करें जिससे कोरोना समाज में फैले.