समाधान यात्रा में बाधा,समाहरणालय के बाहर युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

सीतामढ़ी : शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीतामढ़ी में समाधान यात्रा पर पहुंचे थे.सीएम समाहरणालय स्थित परिचर्चा भवन में अधिकारियों के साथ वे बैठक कर रहे थे.

इसी दौरान बाहर एक युवक ने आत्मदाह की कोशिश की. इस घटना के चलते वहां अफरा-तफरी मच गई. दरअसल, एक युवक ने समाहरणालय परिचर्चा भवन के सामने अपने शरीर पर पेट्रोल डाल लिया और खुद को आग लगाने का प्रयास करने लगा. हालांकि, वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल उसे ऐसा करने से रोक लिया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि युवक ने भाई की हत्या मामले में कार्रवाई नहीं होने से नाराज था. समय रहते पुलिस ने युवक को पकड़ा और एक बड़ी अनहोनी होने से बचा लिया. सीएम की समाधान यात्रा के दौरान ऐसे कारनामे से सनसनी मच गई. वहीं, आत्मदाह करने वाले युवक की पहचान भवदेपुर निवासी आफताब आलम के रूप में की गई. आफताब ने अपने भाई की हत्या का आरोप जेडीयू के एक नेता पर लगाते हुए मामला भी दर्ज कराया था. जानकारी के मुताबिक़ अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने पर आफताब बेहद नाराज था.

बता दें कि 2 अक्टूबर 2021 को रीगा थाना क्षेत्र के भव्यपुर निवासी जाहिद हुसैन का शव थाना क्षेत्र के कांटा चौक पर एनएच-77 के किनारे मिला था. इसको लेकर जेडीयू नेता शादाब अहमद पर नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया था. जाहिद के भाई आफताब आलम ने इसी को लेकर शुक्रवार को समाहरणालय के परिचर्चा भवन के समीप आत्महत्या करने की कोशिश की.

अभी कोई पुलिसकर्मी मामले को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ हत्या के बाद कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर ही युवक ने आत्मदाह की कोशिश की. अब देखना ये है कि इस मामले में पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है.