ससुराल आए युवक की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार,भेजा गया जेल

शिवहर : एक पत्नी को अपने भाई के शादी में डांस करना महंगा पड़ा, पति के हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुंचा दिया जेल। पूरनहिया थाना क्षेत्र के हथसार गांव में ससुराल आए युवक की हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता ने बताया है कि सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र के हरपुर कला निवासी सुकृति पासवान के 28 वर्षीय पुत्र सरोज पासवान का कल हथसार माई गाछी के पास लगभग 200 मीटर उतर क्षत-विक्षत शव पाया था। पुलिस ने हालांकि पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजनों को सुपुर्द कर दिया तथा अनुसंधान में जुट गए।

हथसार निवासी फुदेनी पासवान के पुत्र का बारात जाना था उसी शादी में मृतक सरोज पासवान की पत्नी यानी दूल्हे की बहन डांस कर रही थी। इसी बीच मृतक सरोज पासवान अपने पत्नी जो डांस कर रही थी उसको लोगों के बीच मारपीट किया जिससे उसके साला को नागवार गुजरा। इस बीच नशे की हालत में मृतक सरोज पासवान को शादी करने जा रहे साले ने घर में बंद कर दिया। तथा बरात नहीं जाने दिया।

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मृतक क्षुब्ध होकर घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी घर में महिला को लगी तो सूचना बारात गए परिजनों को दिया। पुलिस के डर से परिजनों ने लाश को सरेह में छुपा दिया इस बीच मृतक के परिजन अपने पुत्र को खोजबीन करते रहे ,लेकिन थाना को सूचना नहीं दिया। बाद में 27 मई को लापता का केस थाने में दर्ज कराया गया। इसी बीच कल पुलिस को सूचना मिली कि खेत में बदबू आ रही है तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

मृतक के पिता ने शव की पहचान की और प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का अनुरोध किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद अभियुक्त उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया तथा छह नामजद फरार चल रहे हैं गिरफ्तार पत्नी को जेल भेज दिया है।