सीतामढ़ी के मेयर शपथ ग्रहण में रौनक जहां का वादा, कहा- पद बड़ा, काम भी बड़ा करेंगे

सीतामढ़ी : नगर निगम, नगर परिषद जनकपुर रोड, नगर परिषद बैरगनिया और नगर पंचायत बेलसंड में शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किए गया. इस आयोजन में सीतामढ़ी नगर निगम की पहली महिला मेयर रौनक जहां परवेज और पहले डिप्टी मेयर आशुतोष कुमार के साथ-साथ कुल 46 वार्ड के पार्षदों ने शपथ ग्रहण लिया.

सीतामढ़ी ज़िले के डीएम मनेश कुमार मीणा के तरफ़ से सभी नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद एवं पार्षदों को शपथ दिलाया गया. स्थानीय निकाय के चुने हुए जनप्रतिनिधि अपना काम आज के बाद से शुरू कर देंगे. पुलिस प्रशासन के द्वारा शपथ ग्रहण समारोह के सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सख्त इंतजाम भी किया गया था.

इस दौरान रौनक जहां परवेज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जिस तरीके से मुखिया रहते समय अपने क्षेत्र का विकास किया है, उसी तरीके से अब नगर निगम का विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि पद बड़ा मिला है तो ऐसे में काम भी बड़ा होगा.

वहीं, नगर निगम के डिप्टी मेयर आशुतोष कुमार ने कहा कि समाज में सकारात्मकता का माहौल बने, इसके लिए जितने भी जनप्रतिनिधि हैं, उनका यह दायित्व बनता है कि शहर के लिए लोग ऐसा मैसेज दे. संविधान और नगरपालिका के जितने भी प्रदत अधिकार होंगे पूरी जिम्मेदारी के साथ उसका निर्वहन करते करेंगे.

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान उनके द्वारा सबसे पहले शहर के विकास में बेरोजगार युवाओं को जोड़ने की बात कही गई थी, तो इस पर ख़ासतौर से पहल करेंगे. इसके अलावा आंतरिक, निजी समस्याओं, सामूहिक समस्या का भी निदान किया जायेगा. सामूहिक समस्या में सड़क निर्माण, नाला की सफाई, जाम की समस्या के लिए भी काम किए जाएंगे.