सीतामढ़ी के पहले मेयर हो सकते हैं श्याम दूसरे पर रौनक व विशाल

सीतामढ़ी : नगर निगम चुनाव कड़ाके की ठंड के बीच बुधवार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया. कल से ही चुनाव संपन्न होने के बाद सभी को नतीजों का इंतजार है. नतीजे शुक्रवार को सामने आएंगे इससे पहले शहर के हर गली, चाय की दुकानों पर चर्चा-ए-आम है कि अधिकांशतः बूथ पर वोट स्टूल छाप को गया है. वहीं बाकी प्रत्याशी को सीमित बूथ पर ही वोट प्राप्त हुआ है.

उत्तर बिहार के सबसे लोकप्रिय डिजिटल मीडिया नेटवर्क ” सीतामढ़ी की आवाज” द्वारा कराए गए आंतरिक सर्वे के मुताबिक श्याम नन्दन किशोर प्रसाद और रौनक जहां परवेज व विशाल के बीच कांटे की टक्कर होने की संभावना है, वहीं कुछ जगह टक्कर में सुवंश राय को भी बताया जा रहा है. शहर के भवदेपुर,पुनौरा,मधुबन, मिरचाईपट्टी, एक्सचेंज रोड, अमघट्टा,मेला रोड,सिमरा,बसवरिया समेत अन्य इलाकों में स्टूल छाप को अधिक मत मिलने का अनुमान है.

वही चर्चित मुखिया आरिफ हुसैन की पत्नी रौनक जहां परवेज दूसरे स्थान पर रह सकती है. मेहसौल, मुर्लियाचक, राजोपट्टी, जानकी स्थान स्थित कबाड़ी मोहल्ला समेत अन्य इलाकों में रौनक जहां परवेज को अधिक मत मिले है. इसके बाद विशाल कुमार,सुवंश राय,डॉ. प्रवीण का स्थान रह सकता है. वहीं कुछ लोगों का माने तो अमीरी लाल यादव को भी कम नहीं आंका जा सकता है.

हालांकि यह आंकड़ा महज हमारे आंतरिक सर्वे के आधार पर है. राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा वोटों की गिनती शुक्रवार सुबह 8 बजे से शुरू होगा जिसका परिणाम शुक्रवार को ही घोषित कर दिया जाएगा. इन नतीजों का सभी को बेसब्री से इंतजार है.