सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस द्वारा विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन

सीतामढ़ी : अग्निपथ योजना, सांप्रदायिकता और मोदी सरकार के तानाशाह रवैए के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस द्वारा विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. गांधी मैदान ललित आश्रम से सैकड़ों कार्यकर्ता युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी राजेश सिन्हा सन्नी, सह प्रभारी लोकेश वशिष्ठ, यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सह सीतामढ़ी जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज के सामूहिक नेतृत्व में कारगिल चौक पहुंचे, जहां तिरंगा यात्रा का समापन हुआ.

प्रदर्शनकारी मोदी सरकार के सेना एवं युवा विरोधी अग्निपथ योजना, सरकार के तानाशाही रवैया, केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग, महंगाई, भ्रष्टाचार और बिजली संकट जैसे जनहित के मुद्दों पर सरकार की चुप्पी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे.

इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी राजेश सिन्हा सन्नी ने कहा कि मोदी सरकार सेना का निजीकरण कर राष्ट्रीय हितों से खिलवाड़ करने के साथ नौजवानों को कॉरपोरेट का गुलाम बनाना चाहती है, जिसे देशवासी बर्दाश्त नहीं कर सकते.

राष्ट्रीय सचिव सह बिहार के सह प्रभारी लोकेश वशिष्ठ ने कहा कि अग्निपथ योजना से न तो सेना का भला होगा और न ही नौजवानों का भविष्य सुरक्षित होगा. लिहाजा सरकार को अविलंब इस योजना को रद्द कर देना चाहिए.

प्रदेश प्रवक्ता सह तिरंगा यात्रा के संयोजक शम्स शाहनवाज ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न दिखाकर मोदी सरकार नौजवानों की रोजी रोटी छीन रही है. महंगाई की मार, भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता के जहर से देशवासियों की रक्षा के लिए तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया है.