सीतामढ़ी नगर निगम बन चुका है नरक निगम : राजद जिलाध्यक्ष

सीतामढ़ी : राजद जिला अध्यक्ष मो शफीक खा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सीतामढ़ी नगर निगम, नरक निगम बन चुका है. जनता त्राहिमाम कर रही है और पदाधिकारी बहरे और गूंगे बन चुके है. जनता की समस्याओं को लेकर आवाज उठाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता पर लाठीचार्ज कर झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजा जा रहा है.

मानसून आने से पहले ही मोहल्ले में जल जमाव ने नगर निगम की पोल खोल दी है नालों की उड़ाई के नाम पर सीतामढ़ी नगर निगम में भारी लूट का खसोट की गई है, पानी की निकासी नहीं होने के कारण नाले का पानी गंदगी सड़क पर आकर महामारी का रूप ले रही है लोगों का जीना मुहाल हो गया है.

शहर के इस नारकीय स्थिति से आक्रोशित होकर महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रधान महासचिव राजद सीमा गुप्ता के नेतृत्व में लोगों ने लोकतांत्रिक तरीके से जब विरोध जताया तो जबरन पुलिस द्वारा आंदोलनकारी मुकेश पाल और अजय कुमार को पकड़ कर जेल भेजा गया जबकि नियोजित यह था कि नगर प्रशासन जनता के द्वारा समस्याओं के प्रति जागरूक होकर निदान करते.

प्रदेश उपाध्यक्ष युवा राजद, पूर्व सभापति नगर परिषद सीतामढ़ी मो जलालुद्दीन खा ने कहा की पुलिसिया कार्रवाई का राजद विरोध करता है और जिला पदाधिकारी से मांग करता है कि नगर निगम की समस्याओं का अविलंब समाधान किया जाए नहीं तो चरणबद्ध नगर निगम के पदाधिकारी के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा.