सीतामढ़ी में प्रेम-प्रसंग में आशिक की हत्या कर लाश जला देने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

सीतामढ़ी : प्रेम प्रसंग में हुई एक 20 वर्षीय युवक की हत्या।प्रेमी के पिता ने प्रेमिका एवं उसके परिजनों पर हत्या कर लाश जला देने का आरोप लगाया है. मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के बरमा गांव निवासी शिव शंकर महतो के 20 वर्षीय पुत्र सिकंदर कुमार के रूप में की गई है.

मृतक युवक के पिता शिव शंकर महतो ने थाना में आवेदन देते हुए अपने ही ग्रामीण प्रेमिका के पिता भोगी महतो, भाई राजेश महतो, सुरेश महतो, मां कामनी देवी, भाभी कंचन देवी, प्रेमिका ज्योति कुमारी व सुरसंड थाना क्षेत्र के भलुआही निवासी देवेंद्र महतो के पुत्र नवीन महतो को आरोपित करते हुए कहा है कि मैं मृतक पुत्र सिकंदर कुमार को छोड़ अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जीवन यापन को लेकर गुजरात रहता हूं.

वहीं मृतक पुत्र सिकंदर कुमार गुवाहाटी रहता था. प्रेम प्रसंग के कारण प्रेमिका के पिता भोगी महतो व मां कामनी देवी हमेशा उसे जान से मारने की घमकी देता रहता था. हत्या से पूर्व अपनी पुत्री ( प्रेमिका) ज्योति कुमारी से फोन करवाकर उसे गुवाहाटी से घर बुलाया था.

07 जून के रात्रि में फोन कर गांव से बाहर जंगल में बुलाकर सभी आरोपी मारपीट करने के साथ ही गला में रस्सी का फंदा डालकर गला दबाकर हत्या कर देने के पश्चात आत्महत्या का रुप देने को लेकर मेरे घर के गेट पर लटका दिया. ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना मुझे फोन से दिया गया. सूचना मिलने के बाद जब तक मैं गांव पहुंचता उस से पूर्व लाश को जला भी दिया गया, आने में विलंब होने के कारण आवेदन देने में विलंब हुआ है.

इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के द्वारा आवेदन दिया गया है. प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.