सीतामढ़ी में सवारी बस घर से टकराया आधा दर्जन यात्री जख्मी

सीतामढ़ी : नानपुर थाना क्षेत्र के कोइली गांव में घर से बस टकरा गया, जिससे लोग बाल बाल बच गया. परन्तु बस में सवार आधा दर्जन लोग आंशिक रूप से जख्मी हो गए. जख्मी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां सभी लोगों का इलाज चल रहा है.

जब बस पुपरी की ओर से महुआ गाछी की ओर आ रही थी कोइली गांव में बस पहुंचा था तभी एक मोटरसाइकिल सवार युवक को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे ग्रामीण किशोरी चौधरी के दूकान में ठोकर मारते हुए जामून चौधरी के अर्द्ध निर्मित घर से टकरा गया जिस कारण बस पुरी तरह से छति ग्रस्त हो गया.

घटना की जानकारी होते ही पुअनि विजय राम, सूर्य नारायण पासवान, संतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और बस को जब्त किया तथा घटना में आंशिक रूप से जख्मी मुन्नी कुमारी उम्र पच्चीस वर्ष ग्राम उखरा,हेना प्रवीण व इनकी पुत्री मेराजिया उम्र तीस वर्ष सहित अन्य को सीएचसी में भर्ती कराया.

सवारी गाड़ी पुपरी की ओर से आ रही बस शर्मा ट्रवेल्स BR 06P-7946 बस किशोरी चौधरी के घर में धक्का मरते हुए जामुन चौधरी के घर में घुस गया बस बुरी तरह क्षति हो गया. वहीं पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है.