सीतामढ़ी शहर को जाम की समस्या से स्थायी निदान,कई निर्देश जारी

सीतामढ़ी : डीएम सुनील कुमार यादव ने पुलिस अधीक्षक सहित वरीय अधिकारियों एवम तकनीकी विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर सीतामढ़ी शहर को जाम की समस्या से स्थायी निदान को लेकर व्यापक विचार विमर्श किया एवम कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

उन्होंने शहर के कई महत्वपूर्ण रोड के चौड़ीकरण,नए बस स्टैंड,नए टेम्पू स्टैंड,अतिक्रमण,रिंग रोड,शहर के लिए नए बाईपास रोड आदि को लेकर आरसीडी के कार्यपालक अभियंता सहित सभी सबंधित अधिकारियों से व्यापक विचार विमर्श किया।

उन्होंने बड़ी बाजार से मधुबन होते हुए गोशाला तक जाने वाली सड़क के चौड़ीकरण को लेकर संबधित कार्यपालक अभियंता को कई निर्देश भी दिए और कहा की अविलम्ब इसको लेकर अग्रेतर करवाई शुरू कर दे। नगर आयुक्त को शंकर चौक एवम विश्वनाथपुर चौक के पास चिन्हित जमीन पर अविलंब ऑटो स्टैंड बनाने का निर्देश दिया।

बैठक में रेलवे स्टेशन स्थित स्टैंड को भी उपयोग करने को लेकर चर्चा की गई। जिलाधिकारी ने नगर आयुक्त को निर्देश दिया कि सम्पूर्ण शहर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को अविलंब चालू करने एवम उससे ट्रैफिक पर निगाह रखने का भी निर्देश दिया। उन्होंने रुन्नीसैदपुर में बस स्टैंड बनाने को लेकर भी संबधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त शंकर चौक से हुसैना तक रोड के कार्य को जून तक हरहाल में पूर्ण करने का निर्देश दिया।

गौशाला से खैरवा तक,लगमा से बरियारपुर तक रोड को लेकर भी संबधित अभियंता से जानकारी प्राप्त किया। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अतिक्रमण को पूरी गंभीरता से ले एवम पूरी सख्ती के साथ करवाई करे.